Khesari Lal Yadav कि सबसे परिवारिक फिल्म जिसे आप जरूर देखें

दोस्तों आज हम लोग बात करने वाले हैं सुपरस्टार Khesari Lal Yadav की एक ऐसी Film के बारे में जिसे आप लोग अपने पूरे परिवार के साथ बिना रिमोट के देख सकते हैं। यदि आप टीवी पर इस फिल्म को देखते है तो बिना रिमोट को लिए, बिना इस फिल्म को एक भी सेकंड स्किप किए आप अपने पूरे परिवार के साथ है देख सकते हैं।

आज के समय में भोजपुरी में बहुत कम ही फिल्में ऐसी बन रही है जिसे बिना स्कीप किए अपने पूरे परिवार के साथ देखा जा सके। किसी फिल्म का कंटेंट अच्छा रहता है तो गाने दो अर्थी रहते हैं, UA सर्टिफिकेट मिलना इस बात का कतई गारंटी नहीं है कि उस फिल्म को अपने परिवार के साथ बिना स्किप किए दिखा जा सके। लेकिन खेसारी लाल यादव का यह फिल्म ऐसा भोजपुरी फिल्म है जिसे अपने घर के बुजुर्गों के साथ में बैठकर बड़े ही टेंशन फ्री माइंड से देख सकते हैं।

Khesari Lal Yadav का परिवारिक Film

इस फिल्म का नाम है डमरु। फिल्म डमरु एक ऐसी फिल्म है जो कि सिनेमाघरों में असफल रही है और इस फिल्म के असफलता के पीछे का कारण यही है कि भोजपुरी दर्शकों को इतना साफ सुथरा फिर डांस नहीं आता है। भोजपुरी दर्शक कहीं ना कहीं परिवारिक फिल्म के साथ चटकदार गाने जरूर फिल्मों में खोजते हैं। लेकिन फिल्म डमरु में केवल बेहतर कंटेंट और साफ सुथरा कंटेंट ही है जिसके कारण युवा दर्शक इस फिल्म को इतना पसंद नहीं कर पाए।

damru-film-khesari-lal

फिल्म डमरु भगवान भोलेनाथ के भक्त के ऊपर आधारित फिल्म है जो कि एक अलग सामाजिक संदेश के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी लेकिन अफसोस की बात यही है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उतना सफल नहीं हो पाई थी। इस फिल्म में खेसारी लाल यादव, अवधेश मिश्रा, यशिका कपूर और किरण यादव मुख्य भूमिका में थे जिन्होंने अपने किरदार को बहुत ही अच्छे तरीके से निभाया था।

इस फिल्म के निर्देशक रजनीश मिश्रा ने अपने बलबूते पर इस फिल्म को पूरी तरह से पारिवारिक और साफ-सुथरी फिल्म बनाकर दर्शकों के समक्ष पेश किया था, और मेरी मां ने तो यह फिल्म इतनी बड़ी वाली फिल्म है कि आप इसे अपने पूरे परिवार के साथ टीवी पर बिना रिमोट लिए देख सकते हैं।

तो क्या आपने अभी तक फिल्म डमरु को देखा है और अगर देखा है तो क्या आप हमारी बातों से सहमत हैं आप लोग हमें कमेंट करके बताइए। इस न्यूज़ को व्हाट्सएप पर और फेसबुक पर शेयर करिए।

धन्यवाद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *